राहत की खबर: जिला चंबा के आखिरी कोरोना संक्रमित मरीज की पहले चरण की रिपेार्ट नेगटिव
May 2nd, 2020 | Post by :- | 216 Views

डाॅक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज टांडा में दाखिल कोरोना संक्रमित मरीज की पहले चरण की रिपोर्ट नेगटिव आई। जिला स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. गुरूदर्शन गुप्ता ने पुष्टि की है। सीएमओ ने बताया कि अभी यह पहली रिपोर्ट है और दूसरी रिपोर्ट के बाद ही संक्रमित मरीज को कोरोना नेगटिव समझा जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार जिला चंबा के सुलेल में क्वारंटाइन किए गए व्यक्ति की रिपोर्ट 17 अप्रैल को पॉजिटिव आई थी और इसे उपचार के लिए टांडा मेडिकल काॅलेज में दाखिल किया गया था। 14 दिन बाद तहसील भटियात के रहने वाले इस व्यक्ति की पहला सैंपल जांच के लिए टांडा ही लगाया गया था, जहां पहले चरण की रिपोर्ट नेगेटिव आई।

कांगड़ा प्रशासन अब इसकी दूसरे चरण की रिपोर्ट को देखेगा और उसके बाद ही इसे स्वास्थ्य विभाग के क्षेत्रीय परिवार कल्याण विभाग छेब में बनाये गये आईसोलेशन सेंटर में शिफ्ट किया जाएगा। टांडा में जिला चंबा के उपचाराधीन मरीज की दूसरे चरण की रिपोर्ट भी नेगेटिव आती है तो टांडा में कोरोना संक्रमित एक ही मरीज रह जाएगा जो पहले नेगेटिव हुआ था और फिर से पॉजिटिव हो गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।