देश के लिए कुर्बान हुआ घर का इकलौता चिराग, श्रीनगर में सुबाथू का जवान शहीद
November 7th, 2019 | Post by :- | 166 Views

श्रीनगर में तैनात सुबाथू निवासी राहुल पुन शहीद हो गए। बताया जा रहा है गश्‍त के दौरान लैंड माइन फटने से सैनिक शहीद हुआ है। राहुल पुन सुबाथू में करीब चार वर्ष पहले ही 6/1 जीआर में शामिल हुए थे और इन दिनों श्रीनगर में राष्ट्रीय राईफल आरआर में तैनात थे। बीते दिन बुधवार को राहुल पुन के शहीद होने की सूचना जब उनके पैतृक गांव नयानगर में पहुची तो पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ उठी। प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल और उनका एक साथी क्यूआरटी टीम के साथ पैट्रोलिंग पर तैनात थे। इस दौरान उनके शहीद होने की सूचना मिली है।

वीरवार को सुबह ही 14 जीटीसी के सैनिक अपने शहीद साथी के घर पहुंचकर पूरी तैयारियां करने के बाद परिजनों का ढांढस बंधाने लगे। सुबह से ही शहीद के घर पर सांत्वना देने वालों की भीड़ जुट गई। जानकारी के अनुसार शहीद राहुल पुन अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। शहीद के रिश्‍तेदारों ने बताया कि शव को श्रीनगर से चंडीगढ़ तक जहाज में लाया जा रहा है। लेकिन श्रीनगर में मौसम खराब होने के कारण वीरवार को शाम तक शहीद का पार्थिव शरीर सुबाथू नहीं पहुंच पाया। कश्‍मीर में भारी बर्फबारी के कारण उड़ानों पर भी असर पड़ा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।