बुध ग्रह बदलेगा अपनी चाल, 4 राशियों की चमक जाएगी किस्मत, होंगे मालामाल #news4
April 4th, 2022 | Post by :- | 269 Views
बुध ग्रह 24 मार्च से ही मीन राशि में गोचर कर रहा है। अब 8 अप्रैल को बुध का मीन राशि से मेष राशि में गोचर होगा, जहां वह 25 अप्रैल 2022 तक रहेगा। बुध के इस गोचर से 4 राशियों पर उसका सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेगा। भाग्य का साथ मिलेगा और धन संबंधी समस्या का अंत होगा।
बुध ग्रह का मेष राशि में गोचर : (Budha Grah in Mesh Rashi):
1. मेष राशि : आपकी राशि के प्रथम भाव में बुध का गोचर होगा। ऐसे में आपमें साहस, बुद्धि और आत्मविश्‍वास बढ़ जाएगा। यह समय आपके लिए निवेश करने और आमदनी के स्रोत बढ़ाने के लिए सही है। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। सेहत का ध्‍यान रखना होगा।
2. वृषभ राशि : आपकी राशि के बारहवें भाव में बुध का गोचर होगा। इस दौरान आपका मान सम्मान बढ़ेगा। विदेश संबंधी कोई व्यापार कर रहे हैं तो उसमें लाभ होगा। विदेश में उच्च शिक्षा में भी सफलता मिलेगी। कुल मिलाकर इस गोचर का सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेगा।
3. मिथुन राशि : आपकी राशि के ग्यारहवें भाव में बुध का गोचर होगा। आपकी राशि का स्वामी बुध है। आपके लिए यह गोचर शुभ है। नौकरी में प्रगति और व्यापार में उन्नति होगी। जमीन-जायदाद से जुड़े मामलों का निपटारा होगा। चल या अचल संपत्ति बनाने में कामयाब होंगे। धन अर्जित करने में सक्षम होंगे

4. सिंह राशि : बुध आपकी राशि के नौवें भाव में गोचर करेंगे। इस गोचर से आपको भाग्य का साथ मिलेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होता। नौकरी और व्यापार में आ रही रुकावटें दूर होगी। नाम, पहचान और प्रसिद्धि प्राप्त करने में सफल होंगे।
अस्वीकरण (Disclaimer) : चिकित्सा, स्वास्थ्य संबंधी नुस्खे, योग, धर्म, ज्योतिष आदि विषयों पर न्यूज़ 4 में प्रकाशित, आलेख एवं समाचार सिर्फ आपकी जानकारी के लिए हैं। इनसे संबंधित किसी भी प्रयोग से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।