फ़ूड सप्लाई विभाग की नालायकी की बझा से गरीब परिवार गेहूं लेने के लिए खा रहा है दर दर की ठोकरें …
April 5th, 2020 | Post by :- | 177 Views

फ़ूड सप्लाई विभाग की नालायकी, कई वर्षों से बंद हुआ डिपू अभी भी हो रहा है विभाग की वेबसाइट पर ऑनलाइन शो ।

Amritsar : देश मे कोविड 19 के चलते हुए कर्फ्यू लॉकडौन के कारण हर कोई खासकर गरीब वर्ग आर्थिक रूप से बुरी तरह प्रभावित हो रहा है ।

इनके मदद के लिए केंद्र सरकार ,राज्य सरकारों के इलावा समाजसेवी संस्थाएँ भी काम कर रही हैं । ऐसे गरीब और जरुरत मन्द लोगों को राशन के के साथ साथ लंगर तैयार कर भी खिलाया जा रहा है। लेकिन वहीं फ़ूड सप्लाई विभाग की नालायकी के चलते कुछ गरीब लाभपात्रियों को सरकार द्वारा गरीबों को बांटी जाने वाली गेहूं भी नही मिल रही है ।

यह मामला जंडियाला गुरु ब्लाक के अंतर्गत आते गांव वडाला जौहल का है जहां एक मनजीत कौर पत्नी लाल सिंह जो फ़ूड सप्लाई विभाग द्वारा गरीब लोगों को बांटी जाने वाली गेंहू की लाभपात्री है। उसका फ़ूड सप्लाई विभाग की वेबसाइट पर नाम तो है लेकिन जो डिपू होल्डर इंद्रजीत सिंह गौशाला रोड का नाम का विवरण दिया हुआ है वह बंद पड़ा हुआ है जब वह अपने गांव के डिपू होल्डर के पास गेंहू लेने के लिए पहुंची तो उसने कहा कि उसका कोटा उसके पास नही आया वह विभाग के कार्यलय से पता करे ।

इस मामले में पत्रकार द्वारा जब डी.एफ.एस.ओ लखविंदर सिंह से उनके फोन पर बात करनी चाही तो उन्होंने ने फोन उठाना मुनासिब नही समझा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।