18 अप्रैल से साक्षात्कार: पूर्व सैनिक कोटे से भरे जाएंगे जेई, एलए और जेओए के पद #news4
March 16th, 2022 | Post by :- | 120 Views

सैनिक कल्याण विभाग निदेशालय हमीरपुर में विभिन्न पदों को पूर्व सैनिकों के कोटे से भरने के लिए 18 अप्रैल से साक्षात्कार होंगे। विभाग ने पात्र पूर्व सैनिकों को इसके लिए कॉल लेटर जारी किए हैं। विभाग ने अप्रैल, मई और जून माह में होने वाले इन साक्षात्कार का शेड्यूल भी जारी कर दिया है। मार्च माह में भी विभाग के निदेशालय में टीजीटी, जेबीटी, पीजीटी के साक्षात्कार हुए हैं, जबकि कुछ पदों के साक्षात्कार चल भी रहे हैं, जो 31 मार्च तक जारी रहेंगे।

विभागों में और सैकड़ों पदों को भरने के लिए अब 18 अप्रैल से सात मई और एक जून से तीस जून तक साक्षात्कार होंगे। इस दौरान जेई सिविल, जेई इलेक्ट्रिकल, जेटीओ, लैब असिस्टेंट, मेडिकल लैबोरेटरी तकनीशियन, ओटीए, पीईटी, रेडियोग्राफर, सर्वेयर, पर्यवेक्षक, जेओए आईटी, स्टेनो, क्लर्क सहित अन्य पदों के लिए साक्षात्कार करवाए जाएंगे। विभाग ने इन पदों के लिए होने वाले साक्षात्कारों का शेडयूल विभागीय वेबसाइट पर डाला है।

पात्र अभ्यर्थी शेडयूल अनुसार निर्धारित तिथि को सैनिक कल्याण निदेशालय के रोजगार सेल में आकर साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। बता दें कि मार्च से जून माह तक पूर्व सैनिकों के कोटे से 1500 के करीब पद विभिन्न विभागों में भरे जाने हैं। सैनिक कल्याण विभाग के निदेशक ब्रि. (रि.) एमएस शर्मा ने कहा मार्च, अप्रैल, मई और जून माह में विभिन्न पदों के लिए साक्षात्कार लिए जाएंगे। मार्च माह के 31 मार्च तक जबकि शेष पदों के लिए 18 अप्रैल से दोबारा साक्षात्कार शुरू होंगे। पात्र पूर्व सैनिक विभाग की वेबसाइट पर से निर्धारित तिथि की जानकारी लेकर साक्षात्कार में उपस्थित हो सकते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।