पांच साल से था रिश्ता, लॉकडाउन में लिया शादी का फैसला और फिर
April 10th, 2020 | Post by :- | 167 Views

देश भर में कोविड-19 के मद्देनजर लागू लॉकडाउन के बीच भले ही लोग घरों के भीतर रहने को मजबूर है लेकिन शहर के एक प्रॉपर्टी डीलर के शादी के इरादे पर इसका कोई असर नहीं पड़ा और उसने परिवार एवं दोस्तों की गैर-मौजूदगी में बिना बैंड-बाजा-बारात के अपना विवाह संपन्न किया।

रामकिशन चव्हाण ने यहां कांदीवली उपनगर के एक मंदिर में अपनी प्रेमिका रीमा सिंह से गुरुवार को शादी की और इस दौरान सामाजिक दूरी बनाए रखने के दिशा-निर्देशों का पूरी तरह पालन किया। विवाह के बाद दंपति ने कहा, “हमारा रिश्ता पिछले पांच साल से था और हमने इस महीने शादी करने का फैसला किया था।”

भले ही बंद के चलते धूमधाम से शादी करने की उनकी योजना पर पानी फिर गया हो लेकिन दंपति शादी को टालना नहीं चाहते थे क्योंकि कर्फ्यू की अवधि बढ़ने की काफी अफवाहें थीं। उन्होंने कहा, “हमने स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता से संपर्क किया जिन्होंने हलफनामा तैयार कराने में हमारी मदद की। हमने मास्क पहनकर और सामाजिक दूरी बनाए रखने संबंधी निर्देशों का पालन करते हुए मंदिर में शादी की।”

दंपति ने कहा कि बंद के चलते हमारा परिवार और दोस्त इस शादी में शामिल नहीं हो सके लेकिन हमारा उत्साह फीका नहीं पड़ा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।