नगर परिषद की बीजेपी के कार्यकर्ताओं से ठनी, शिकायत लेकर पहुंचे एसडीएम कार्यालय
July 26th, 2019 | Post by :- | 409 Views

नगर परिषद की बीजेपी के कार्यकर्ताओं से ठनी, शिकायत लेकर पहुंचे एसडीएम कार्यालय
देहरा, 25 जुलाई (लोकेश राणा)। हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की सरकार व बीजेपी संगठन में भयंकर उठापटक चल रही है। वहीं इसकी आंच अब देहरा शहर में भी दिखने लगी है। आज एसडीएम द्वारा अपने कार्यालय में देहरा नगर परिषद, आईपीएच अधिकारियों व स्थानीय जनता के बीच हुई बैठक किसी निर्णय पर नहीं पहुंच सकी। यहां देहरा में हो रहे सीवरेज निर्माण कार्य के चलते सडक़ों व गलियों की हालत बद से बद्दतर हो गई है। स्थानीय लोगों में अधिकांश बीजेपी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। जिन्होंने बीजेपी समर्थन से बनी नगर परिषद के विरुद्ध ही हल्ला बोल दिया। यहां तक देहरा के कार्यकारी अधिकारी केएल ठाकुर को इसमें दोषी ठहराने की भी कोशिश की गई। आपीएच अधिकारी भी इस बैठक में मौजूद रहे। बहरहाल मामला इस लिए गंभीर हो गया है कि शहर की गलियों व सडकों में सीवरेज लाइन बिछाने के कारण खुदाई से सडक़े व गलियां उखड़ गई हैं। स्थानीय लोगों, बच्चों व बुजुर्गों को आने जाने में इससे काफी परेशानी हो गई है। दोपहिया वाहन भी स्किड कर रहे हैं। हालांकि देहरा शहर में नगर परिषद बीजेपी की ही है। लेकिन उनके खिलाफ ही शहर की व्यवस्था सुचारू न करने को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता ही नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी के एल ठाकुर व आईपीएच अधिकारी राजेश कानूनगो से भिड़ते रहे। लेकिन इस बैठक में किसी भी नगर परिषद के पार्षद, उपाध्यक्ष व अध्यक्ष ने आने की जहमत नहीं उठाई।
वहीं एसडीएम देहरा धनवीर ठाकुर ने कहा कि जब तक लोग सीवरेज के कनेक्शन नहीं ले लेते, तब तक यहां गलियों व सडक़ों को पक्का नहीं किया जा सकता है। इसके लिए आईपीएच विभाग को लोग आवेदन करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।