होटल मे चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार, इतने हजार में होता था एक रात का सौदा
September 18th, 2019 | Post by :- | 394 Views

हिमाचल के कुल्लू जिले की पर्यटन नगरी मनाली में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि गुजरात और लुधियाना की दो युवतियों को रेस्क्यू किया है। पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मंगलवार देररात को पुलिस ने मनाली के साथ लगते अलेऊ में एक होटल में छापा मारा। जहां सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पांच लोगों को पकड़ा।

पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि आठ हजार रुपये में एक लड़की का एक रात का सौदा तय हुआ था। दो लड़कियों का सौदा 16 हजार रुपये में हाेता था। पुलिस ने इस राशि को मुख्य आरोपी से कब्जे में लिया है। वहीं, एक कार भी बरामद की गई है।

मामले में सभी लोग बाहरी राज्यों के बताए जा रहे हैं। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है। आरोपियों को जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा। मनाली में सेक्स रैकेट का यह तीसरा मामला है। इससे पहले दो सेक्स रैकेट पकड़े जा चुके हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।