शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारी ने कर दिया लाखों का नुक्सान #news4
July 13th, 2022 | Post by :- | 54 Views

पांवटा साहिब : गिरिपार क्षेत्र के सतौन में एक सेवानिवृत्त अध्यापक के घर में देर रात आग लगने से लाखों रुपए का नुक्सान हो गया। ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया। जानकारी के अनुसार सतौन के निवासी वीरेंद्र सराव के घर में अचानक आग लग गई। वीरेंद्र के अनुसार बताया घर में सुबह से बिजली नहीं थी तथा वह शाम के समय बाजार गए हुए थे। शाम करीब 7 बजे बिजली आई तो वह घर की तरफ गए और दरवाजा खोला तो अंदर से धुआं ही धुआं निकल रहा था।

पहले तो कुछ समझ नहीं आया फिर आसपास के लोगों को मौके पर बुलाया। लोगों ने पानी की पाइप जोड़कर आग बुझाने का काम शुरू किया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। वीरेंद्र सराव के अनुसार मकान के साथ बने स्टोर में शॉर्ट सर्किट होने के चलते चिंगारी स्टोर में रखे सामान पर गिरी और आग लग गई। इससे स्टोर में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। उधर, सतौन सर्कल के पटवारी शांति चौहान ने बताया कि घर में आग लगने की सूचना मिली है तथा मौके पर जाकर नुक्सान की रिपोर्ट तैयार कर उच्च अधिकारियों को भेजी जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।