सूर्य ने धनु में प्रवेश करके बनाया त्रिग्रही योग, 5 राशियों पर बरसेगा धन #news4
December 19th, 2022 | Post by :- | 132 Views
Kendra trikona rajyoga: 16 दिसंबर को सूर्य के धनु राशि में प्रवेश के साथ ही त्रिग्रही योग के साथ ही अत्यंत ही दुर्लभ केंद्र त्रिकोण राजयोग बन रहा है। इस दिन बुध, शुक्र और सूर्य धनु राशि में एक साथ रहेंगे। इस त्रिग्रही संयोग से बुधादित्य, लक्ष्मी नारायण और युति योग बना है। इस योग से अगले एक माह तक के लिए 5 राशियों के भाग्य खुल गए हैं। सूर्यदेव की कृपा से उन्हें अचानक धन प्राप्ति हो सकती है।
1. मेष राशि : आपकी राशि के लिए यह त्रिग्रही योग बहुत ही शुभ है। आपको भाग्य का साथ मिलेगा। करियर और नौकरी में सफलता मिलेगी। व्यापार में उन्नति होगी। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्य होंगे। हालांकि आपको सेहत का ध्यान रखना होगा।
2. वृश्‍चिक राशि : आपकी राशि के लिए यह त्रिग्रही योग बहुत ही शुभ है। आपको अचानक से धन लाभ हो सकता है। आपकी वाणी के दम पर परिवार में अच्छा माहौल बनेगा। पारिवारिक व्यवसाय है तो उन्नति होगी। नौकरी में भी सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। स्थानांतरण के योग भी बन रहे हैं।
3. धनु राशि : आपकी राशि के प्रथम यानी लग्न भाव में त्रिग्रही योग बन रहा है। आपके आपके मान-सम्मान और पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग हैं। नौकरी में पदोन्नति होगी। खुद का व्यापार है तो मेहतन का फल मिलेगा। हालांकि दांपत्य जीवन में उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है।
4. कुंभ राशि : आपकी राशि के लिए यह त्रिग्रही योग बहुत ही शुभ है। आपको परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी से संबंध मधुर बनेंगे। नौकरी में वेतनवृद्धि के योग हैं। व्यापार में अच्‍छा मुनाफा अर्जित करने में सफल होंगे। संतान पक्ष से खुशी का समाचार मिल सकता है।
5. मीन राशि : आपकी राशि के लिए यह त्रिग्रही योग बहुत ही शुभ है। कार्यक्षेत्र में आप प्रगति को देख पाएंगे। नौकरी में अधिकारी आपकी सराहना करेंगे। व्यापार में उन्नति होगी। पारिवारिक जीवन भी सुखद रहेगा। आपको कार्य स्थल पर किसी बहस या विवाद में नहीं पड़ना चाहिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।