घर में पड़ी शराब देखकर डोल गया चोर का मन, 5.27 लाख रुपये सहित रंगे हाथों पकड़ा गया #news4
August 25th, 2022 | Post by :- | 66 Views

सुंदरनगर,संवाद सहयोगी। कहते हैं नशेड़ी को शराब मिल जाए तो वह सब भूल जाता। ऐसा ही रोचक मामला सुंदरनगर के बीबीएमबी में सामने आया है। यहां एक चोर ने घर से 5.27 लाख की चोरी कि, लेकिन घर में पड़ी अंग्रेजी शराब ने उसके कदम ऐसे रोके की वह उसे पीकर वहीं सो गया और पकड़ा गया। हालांकि मकान मालिक ने पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया है। सोमवार दोपहर के वक्त बीबीएमबी में नजदीक फायर स्टेशन के पास स्थित एक मकान में किसी को न पाकर नेपाली मूल का चोर चोरी करने घुस गया। मकान मालिक अपने काम से घर से बाहर गए थे।

चोर ने पूरे घर में रखे कीमती सोने के गहनों सहित जिनकी लागत पांच लाख रुपये है सहित 27 हजार रुपये नकद औश्र कुछ कीमती सामान चुरा लिया। चोर ने दो बैगों में सारा सामान भरा था। इसी दौरा उसकी नजर घर में रखी अंग्रेजी शराब जैक डेनियल्स व अन्य बोतलों पर पड़ी। शराब पीने की आदत से मजबूर चोर खुद के कदमों को रोक नहीं पाया और घर के किचन के अंदर रखे काजू बादाम और अन्य फलों के साथ पूरी बोतल पी गया। शराब पीने के कारण उसे नींद आ गया और वहीं सो गया। जैसे ही मकान मालिक घर आए तो उन्होंने मकान का दरवाजा खुला देखा और जब अंदर गए तो अंदर सामान बिखरा हुआ था और एक व्यक्ति वहीं पड़ा था। वह समझ गए कि यह चोर है और शराब पीने के कारण सो गया है।

उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। साथ ही चोर की पिटाई भी की। हालांकि उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया। इस कारण चोर को छोड़ दिया गया, लेकिन क्षेत्र में यह चर्चा का विषय बन गया कि 3000 की शराब की बोतल ने पांच लाख की चोरी बचा ली। वहीं बीबीएमबी थाने की कार्यवाहन थाना प्रभारी नीलम ने बताया कि मकान मालिक ने कोई लिखित शिकायत नहीं दी है युवक को छोड़ दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।