तीर्थन घाटी के भिंडी थाच 8900 फुट की ऊंचाई में क्रिकेट का रोमांच जोरों पर। … #news4
April 25th, 2022 | Post by :- | 266 Views

ग्राम पंचायत देउठा और चैहनी की टीमें सेमीफाइनल में प्रवेश, ए और सी पूल के मैच कंप्लीट तथा बी व डी पूल में प्रतिस्पर्धा जारी।

बंजार कांग्रेस के अध्यक्ष एवं पूर्व जिला परिषद सदस्य दुष्यंत ठाकुर अपने समर्थकों संग पहुंचे भिंडी थाच।

चैहनी वेरियर्स और लझेरी आनी टीम के बीच हुआ रोमांचक मुकाबला, 46 वर्षीय संजू ने 29 गेंदों में ठोका अर्थशतक।

तीर्थन घाटी गुशैनी बंजार (परस राम भारती):- जिला कुल्लु उपमण्डल बंजार में तीर्थन घाटी की ग्राम पंचायत शिल्ली द्वारा आयोजित शहीद लगन चन्द मेमोरियल कप क्रिकेट प्रतियोगिता बेहद रोमांचक तरीके से जारी है। प्रतियोगिता के पहले राउंड का समापन हो चुका है जो अब दो टीमों चैहनी और देउठा ने इस प्रतियोगिता के सैमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

इस क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को खेले गए मैच में चैहनी बैरियर्स ने जलोड़ी ब्वॉयज ग्राम पंचायत लझेरी आनी की टीम को 39 रनों से हराकर इस प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। चैहनी बैरियर्स की ओर से 46 वर्षीय संजू ने उम्दा पारी खेलकर 29 गेंदों में अर्ध शतक लगाया जो इस मैच में सर्वाधिक 50 रनों का योगदान रहा। जबकि इसी टीम के विशाल ने 24 गेंदों में 42 रन बनाए और 2 ओवर देकर 2 विकेट भी झटके हैं। इस मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले चैहनी वेरियर्सज टीम के हरफनौला खिलाड़ी विशाल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

 

रविवार को भिंडी थाच में खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में बंजार विधान सभा क्षेत्र से कांग्रेस के अध्यक्ष एवं पूर्व जिला परिषद सदस्य दुष्यंत ठाकुर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। स्थानीय लोगों ने परम्परागत तरीके से मुख्य अतिथि का स्वागत किया। उन्होने शहीद लग्न चंद की याद में करवाई जा रही इस इस क्रिकेट प्रतियोगिता के सफल आयोजन हेतु उचित सहायता राशि देने का आश्वासन दिया है और स्थानीय खेलकूद एवं पर्यटन विकास समिति के प्रयासों की सराहना की है।

खेलकूद एवं पर्यटन विकास समिति के अध्यक्ष रमेश कायथ ने बताया कि इस समय ए और सी पूल के मैच कंप्लीट हो चुके हैं जबकि बी और डी पूल की टीमों के बीच प्रतिस्पर्धा जारी है। ग्राम पंचायत देउठा और ग्राम पंचायत चैहनी की टीमें इस प्रतियोगिता के सेमिफाइनल में प्रवेश कर चुकी है। इन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन हेतु सभी लोगों से भरपुर सहयोग और समर्थन मिल रहा है। शीघ्र ही इस प्रतियोगिता के सेमिफाइनल और फाइनल मुकाबले के लिए भिंडी थाच में घमासान होगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।