ढलियारा में मोड़ पर अनियंत्रित हुआ ट्रक, बाल-बाल बचे चालक व क्लीनर #news4
July 8th, 2022 | Post by :- | 91 Views

कांगड़ा जिला के अंतर्गत ढलियारा के खूनी मोड़ पर हादसों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। कुछ दिन छोड़कर फिर से यहां पर कोई न कोई दुर्घटना हो जाती है। अब तक हो चुकी दुर्घटनाओं में कई लोगों को जान से हाथ धोना पड़ा है तो कई लोगों को वाहनों का नुकसान हुआ है।

उपमंडल देहरा के तहत पड़ते ढलियारा स्थित खूनी मोड़ पर एक बार फिर दुर्घटना हुई है। ट्रक भरवाईं की ओर से आ रहा था कि अचानक उक्त मोड़ पर आकर असंतुलित हुआ और तीखे मोड़ के सामने ढांक से टकरा गया, जिससे ट्रक को भारी नुकसान हुआ है। गनीमत रही कि ट्रक में बैठे चालक और क्लीनर बिल्कुल सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

सूचना के मुताबिक अगर मिट्टी की ढांक मोड़ पर नहीं होती तो ट्रक पहाड़ी से नीचे भी गिर सकता था। सूचना मिलते ही मौके पर देहरा पुलिस भी पहुंची। पुलिस मामले की तफ़्तीश कर रही है। खबर लिखे जाने तक कोई भी मामला दर्ज नहीं हुआ था। बताया जा रहा है कई बार यहां चालकों की लापरवाही से वाहन मोड़ में बाहर हो जाता है और हादसा हो जाता है। यहां पर चालकों को दुर्घटना का अंदाजा नहीं होता और हादसा हो जाता है।

वहीं इस हादसे की जानकारी मिलते ही एनएच विभाग देहरा के एसडीओ रंजीत कंवर भी उक्त स्थान पर पहुंचे व घटनास्थल का मुआयना किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।