बेंगलुरु से ऊना पहुंची महिला की रेलवे स्टेशन पर तबीयत बिगड़ी, जोनल अस्पताल में उपचाराधीन
May 13th, 2020 | Post by :- | 484 Views

बेंगलुरु से हिमाचल के 789 लोगों को लेकर ट्रेन में ऊना पहुंची। ऊना रेलवे स्टेशन पर एक 24 वर्षीय गर्भवती महिला की अचानक तबीयत बिगड़ गई। महिला के स्वास्थ्य को देखते हुए रेलवे स्टेशन ऊना पर तैनात उपायुक्त ऊना संदीप कुमार सहित जिला स्वास्थ्य अधिकारी ने महिला से बात की व जांच की। कुछ देर बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के इमरजेंसी वार्ड में रेफर कर दिया।

24 वर्षीय किरण पत्नी अमित गांव बुढ़ऊ तहसील शिलाई, सिरमौर की रहने वाली है। अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में महिला को उपचार दिया जा रहा है। महिला के साथ पहुंचे स्वजनों की माने तो प्रशासन की ओर से उसे एंबुलेंस के माध्मय से ही घर भेजने की बात सामने आ रही है। फिलहाल महिला को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचार दिया जा रहा है।

महिला के साथ दो लोग हैं, इनमें एक युवती व एक युवक है। किरण ने बताया कि बेंगलुरु में उसके पति निजी क्षेत्र में जॉब करते हैं। किसी कारणवश वह वहीं रह गए और अपने दो परिवार सदस्यों संग उक्त ट्रेन में आ गए। उधर डीसी ऊना ने बताया कि महिला को एम्बुलेंस के माध्मय से नजदीकी अस्पताल भेजा गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।