हिमाचल: नशा निवारण केंद्र में हुआ था युवक का निधन, पोस्टमोर्टम रिपोर्ट से हुआ बड़ा खुलासा #news4
May 13th, 2022 | Post by :- | 102 Views

ऊनाः हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ दिन पहले नशा मुक्ति केंद्र में एक 27 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। बेटे के शरीर पर चोट के निशान होने के कारण परिजनों ने नशा मुक्ति केंद्र के संचालकों पर हत्या का आरोप जड़ा था। वहीं, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, युवक की मौत का कारण हेड इंजरी है। ऐसे में अब पुलिस ने नशा मुक्ति केंद्र के संचालकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि यह घटना  प्रदेश के ऊना जिले के तहत आते हरोली उपमंडल के बढ़ेडा गांव स्थित नशा निवारण केंद्र की है।

बीटेक कर नौकरी करता था युवक

गौरतलब है मृतक युवक गोंदपुर बनेहड़ा से संबंध रखता था। उसने बी टेक की पढ़ाई कर रखी थी और नौकरी कर रहा था। इस बीच नशे का आदी हो जाने के कारण युवक के परिजनों ने उसे नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करवाया था। ताकि उसकी नशे की लत को छुड़वा सकें।

5 मई को गई थी युवक की जान

इस बीच बीते 5 मई की रात को युवक के घरवालों को केंद्र से फोन आया कि उनके बेटे की मौत हो गई है। वह आकर उसके शव को ले जाए। जब परिजन नशा केंद्र पहुंचे तो उन्होंने अपने बेटे के शरीर पर निशान देखे। ऐसे में उन्होंने हत्या का शक जाहिर करते हुए पुलिस को सूचित किया।

नशा केंद्र का संचालक गिरफ्तार

परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मृतक युवक का पोस्टमार्टम करवाया था। वहीं, अब रिपोर्ट में हेड इंजरी के कारण मौत होने की पुष्टि हुई है। वहीं, अब संचालक के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।