बैजनाथ के छा बां गांव में घर की आग में जिंदा जल गया अंदर सोया युवक #news4
October 30th, 2022 | Post by :- | 79 Views

पंचरुखी : कांगड़ा जिले के थाना बैजनाथ के तहत सगूर पंचायत के छा-बां गांव में एक घर में लगी आग में युवक के जिंदा जलने से मौत हो गई है। मृतक की पहचान 35 वर्षीय रजनीश आचार्य (निजु) पुत्र स्वर्गीय राम प्रकाश के रूप में हुई है। परिवार में माता सुमना देवी चार धाम की यात्रा पर गई हैं जबकि बड़ा भाई भानु प्रकाश चेन्नई में बीएसएफ में सेवाएं दे रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए बैजनाथ ले जाया गया है।

पुरोहित का काम करता था युवक

जानकारी के अनुसार, शनिवार की रात छा-बां गांव के एक घर में अचानक आग लग गई। रविवार अल सुबह जैसे ग्रामीणों ने आग देखी तो एकत्र होकर आग बुझाने में जुट गए व युवक को पुकारने लगे, लेकिन किसी ने भी आवाज नहीं सुनी। वार्ड चार में हुई इस घटना की ग्रामीणों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को भी सूचना दी। फायर ब्रिगेड के पहुंचने के बाद आग पर काबू पाया गया। पड़ोस की एक महिला ने जले युवक के शरीर के अंग देखे, तो पता चला कि रजनीश आचार्य की जलने से मौत हो गई है। उक्त युवक का सारा शरीर जल चुका था। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। छानबीन शुरू कर दी है। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। युवक रजनीश गांव में ही पुरोहित का काम करता और अविवाहित था।

उधर, पंचायत प्रधान सगूर खेमलता ने बताया कि उनकी वार्ड सदस्य अनीता का फोन आया व मकान के जलने के साथ युवक के जलने की बात की जानकारी मिली है व पुलिस को सूचित कर दिया था।

  • युवक का शव ज्यादा जला होने के कारण पोस्टमार्टम टांडा मेडिकल कालेज में करवाया जा रहा है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

-सुरेंद्र ठाकुर, एसएचओ थाना बैजनाथ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।