देहरा को जिला एवम ढलियारा को उपतहसील बनाने की उठी मांग
August 16th, 2019 | Post by :- | 163 Views

विधानसभा देहरा में युवा कांग्रेस ने शुक्रवार को एक बैठक का आयोजन किया जिसमें युवा कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया उक्त बैठक में ढलियारा में उपतहसील व देहरा को जिला बनाने को लेकर एक पत्र के माध्यम से सभी पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर जी से मांग की । इसमें देहरा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अमित ठाकुर ने ये तर्क देते हुए कहा कि जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत तीन मुख्य तहसीलें व एक उप तहसील है। वहीं देहरा में दो ही तहसीलें हैं जिनमें हरिपुर उप तहसील है जबकि देहरा मुख्य तहसील है। अमित ठाकुर ने कहा कि देहरा को जिला बनाना चाहिए जिससे कांगड़ा व धर्मशाला दूरदराज के सभी कार्य यहीं देहरा में किये जा सकें।
व दूरदराज के लोगों को घरद्वार तमाम सभी सुविधायें उपलब्ध हो सके। युवा कांग्रेस का कहना है कि हम देहरा को जिला बनाने के पक्षधर हैं।
अमित ठाकुर का कहना है कि ढलियारा देहरा विधानसभा क्षेत्र का ब्यास नदी के एक छोर पर भी है जिसके लिए नदी के इस तरफ लोगों को फायदा मिल सके। इस मौके पर युवा कांग्रेस देहरा अध्यक्ष अमित ठाकुर, उपाध्यक्ष रिंपी ठाकुर, सन्दीप ठाकुर, राजीव पण्डिर सचिव आजाद सिंह महासचिव स्माईल , प्रेस सचिव विनायक, कार्तिक, अंकुश, हंसराज, पिंका, सुमित, इत्यादि उपस्थित रहे। इस उपरांत युवा कांग्रेस ने ढलियारा में पीएचसी खोलने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का धन्यवाद किया। युवा कांग्रेस अमित ठाकुर ने कहा कि शुक्रवार को युवा कांग्रेस की बैठक में देहरा को जिला व ढलियारा में उपतहसील बनाने को लेकर मांग की । अमित ठाकुर ने कहा कि जल्द ही युवा कांग्रेस देहरगोपीपुर इस विषय पर देहरा कांग्रेस के सभी पदाधिकारी व सदस्य मुख्यमंत्री से मिलकर ये मांग उठाएगें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।