गुजरात में दम दिखाएंगे हिमाचल के ये 8 खिलाड़ी, भारतीय कबड्डी टीम कैंप के लिए हुआ चयन #news4
April 9th, 2022 | Post by :- | 270 Views

बिलासपुर:  कबड्डी का खेल काफी लोगों को पसंद होता है। लोक इसमें हिस्से लेने के लिए दूर- दूर शहरों तक भी जाते हैं। कई स्कूलों में कबड्डी के खेल के बारे पूरी तरीके से बच्चों को तैयार किया जाता है। इसी खेल की चर्चा को लेकर यह बात सामने आई है कि हिमाचल प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन के महासचिव कृष्ण लाल ने बताया कि इंडिया कैंप के लिए प्रदेश के आठ खिलाड़ियों को चुना गया है। महिलाओं का कोचिंग कैंप स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया नेताजी सुभाष गांधीनगर गुजरात में होगा।

भारतीय कबड्डी टीम के कोचिंग कैंप के लिए प्रदेश के आठ खिलाड़ियों को चुना गया है। इनमें 6 महिलाएं और 2 खिलाड़ी पुरुष वर्ग की टीम में शामिल हैं। इसी कैंप से एशियन गेम्स 2022 के लिए टीम इंडिया का चुनाव किया जाता है। दोनों टीमों के लिए अभ्यास 11 अप्रैल से 1 मई तक चलेगा। महिलाओं का गुजरात और पुरुष टीम के लिए नई दिल्ली में अभ्यास शिविर लगेगा। महिला टीम में बिलासपुर से निधि शर्मा, कुल्लू से कविता, मंडी की भावना, सोलन से ज्योति, सिरमौर से पुष्पा और साक्षी का चयन किया गया है। इनमें बलदेव सिंह और विशाल भारद्वाज का नाम शामिल किया गया है। हिमाचल के खिलाड़ी टॉप लिस्ट में हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।