ये औद्योगिक क्षेत्र बाहरी लोगों के लिए पूर्ण रूप से बंद, एसपी बोले- कर लें इंतजाम
March 22nd, 2020 | Post by :- | 126 Views

बीबीएन औद्योगिक क्षेत्र 24 मार्च से बाहरी लोगों के लिए पूर्ण रूप से बंद कर दिया जाएगा। एसपी रोहित मालपानी ने बताया कि 24 मार्च से बीबीएन में बाहर से आने वाले सभी उद्योगपति, कर्मचारियों, गाड़ियों, बसों की आवाजाही पूरी तरह से बंद रहेगी। उन्होंने कहा कि इस दौरान बीबीएन में कार्यरत सभी उद्योगपति, कर्मचारी और अन्य लोगों को बीबीएन में ही अपने रहने का इंतजाम करना होगा। उन्होंने कहा कि बाहर से कोई भी व्यक्ति या गाड़ी बीबीएन में प्रवेश नहीं कर पाएगी। एसपी ने कहा कि बीबीएन में जनता कर्फ्यू का संपूर्ण असर देखने को मिला है। उन्होंने कहा कि इस दौरान किसी भी तरह की कोई अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है। जनता कर्फ्यू का समय सोमवार सुबह 6:00 बजे तक बढ़ा दिया गया है। इस दौरान कोई भी निजी या सरकारी वाहन नहीं चलेगा।

सभी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का पालन करें। बीबीएन के उद्योगपतियों से इस कार्य में जिला प्रशासन तथा पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि उद्योगपति अपने कारखानों में अन्य राज्यों से आने वाले कर्मचारियों के रहने की व्यवस्था कर लें, इसके लिए सभी को एक दिन की मोहलत दी गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।