चोरों ने जालपा मंदिर में माता की नथ पर किया हाथ साफ, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात #news4
July 9th, 2022 | Post by :- | 101 Views

स्वारघाट : उपमंडल स्वारघाट की ग्राम पंचायत बैहल के तहत आने वाले जालपा मन्दिर लखाला में चोरों ने माता की नथ पर हाथ साफ कर लिया। इसके साथ ही चोरों ने मन्दिर के बाहर लगी सोलर लाइट की बैटरी को भी चुरा लिया। चोर यहीं नहीं माने और इसके बाद साथ लगते लखदाता मन्दिर के बाहर लगी सोलर बैटरी को भी अपना निशाना बना लिया। यह सारी घटना जालपा मन्दिर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

फुटेज में 3 युवक दिखाई दे रहे हैं, जिनमें से 2 युवक मन्दिर के बाहर हाथ में डंडा लेकर पहरा दे रहे हैं तो एक युवक मन्दिर के अंदर जाकर घटना को अंजाम देता है। फुटेज को देखकर एक बात भी साफ हो रही है कि चोरी चाहे भगवान के घर की ही हो चोर भी चोरी करने से पहले और बाद में भगवान से माफी मांग लेते हैं और उससे भी बड़ी बात यह है कि दयालु भगवान चोरों की नादानी समझकर उन्हें माफ भी कर देता है क्योंकि तभी शायद ये चोर पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहे। फुटेज में चोरी कर रहे युवक का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है और अब यह देखना बाकी है कि आखिरकार कानून के लम्बे हाथ कब तक चोरों के गिरेबान तक पहुंच पाते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।