एक ही रात में 4 दुकानों के टूटे ताले, चोर उड़ा ले गए नकदी व सामान #news4
December 19th, 2022 | Post by :- | 71 Views

Kangra : जिले में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बनखंडी में गत रात सिलसिलेवार 4 दुकानों के ताले टूटने की घटना सामने आई है, जिससे लोगों में भय का माहौल पैदा हो गया है। पुलिस थाना क्षेत्र हरिपुर की चौकी रानीताल के अंतर्गत बनखंडी में चोरों ने रविवार रात को 4 दुकानों के ताले तोड़कर नकदी व सामान पर हाथ साफ  कर दिया। चोरों ने वारदात को इस तरह अंजाम दिया कि लोगों को सुबह तक ताले टूटने की भनक तक नहीं लगी।

रानीताल पुलिस को घटना की सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी जगदीश चंद अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे तथा जांच शुरू की। चोरों ने चंदेल स्वीट शॉप, नीरज करियाना स्टोर, एक जूतों की दुकान और सोनी जनरल स्टोर के ताले तोड़ कर नकदी व सामान पर हाथ साफ कर दिया। चंदेल स्वीट शॉप के मालिक के मुताबिक उनके करीब पौने 2 लाख रुपए व कुछ सामान चोरी हुआ है। दुकानदार देवू की दुकान से 10 जोड़ी जूते, सोनी जनरल स्टोर से 15,000 रुपए का सामान तथा नीरज करियाना स्टोर से 5,000 रुपए व सामान चोरी हुआ है।

दुकान के अंदर बैठकर पी शराब और फूंके सिगरेट
चोरों ने एक दुकान से सामान तथा नकदी चुराने के साथ-साथ अंदर बैठकर शराब पी और सिगरेट के कश भी लिए। डी.एस.पी. देहरा विशाल वर्मा ने बताया कि बनखंडी बाजार में चोरी की घटनाओं की पुलिस जांच में जुटी हुई है, वहीं आसपास लगे कैमरों की सी.सी.टी.वी. फु टेज भी खंगाल रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।