घर बैठे बैंको से ऐसे मंगाए पैसे, यह बैंक तो 2 लाख तक की डिलीवरी करता सिर्फ 50 रुपए शुल्क लगेगा ?
March 24th, 2020 | Post by :- | 242 Views

कोरोना वायरस के कारण पूरा शहर 31 मार्च तक लॉकडाउन हो गया है ऐसे में कई आपातकालीन सेवाओं के लाभ के लिए नगद पैसों की जरूरत होती है तो हम आपको बैंकों से पैसे घर पर मंगवाने की उन सुविधाओं के बारे में बताने वाले हैं।

अगर आपका खाता आईसीआईसीआई बैंक में है तो आपको बैंक की वेबसाइट पर जाकर होम सर्विस लॉगइन करना होगा और आपको कस्टमर केयर पर फोन करना पड़ेगा ,आप सुबह 9:00 से लेकर 2:00 बजे के बीच अनुरोध कर सकते हैं, आपको जितना पैसा चाहिए उस हिसाब से आपको पैसा मिल जाएगा, आप 2000 से लेकर ₹200000 तक मंगा सकते हैं इस पर आपको सिर्फ 50 रुपए का शुल्क देना पड़ेगा।

एसबीआई की बात करें तो वह वरिष्ठ नागरिक दिव्यांगों ऐसे ग्राहकों के लिए 100 रुपए का शुल्क लेते हुए घर पर पैसा मुहैया कराता है, इसके अलावा एचडीएफसी बैंक 5 हजार से 25000 रुपए की राशि घर तक भिजवा देता हैं  इसके लिए 200 रुपए का शुल्क वसूलते hain इसके अलावा कोटक व अन्य बैंकों के एप भी डाउनलोड कर सकते हैं।

जो लोग लोन लेना चाहते हैं उनके लिए भी काफी अच्छी सुविधाएं हैं, बहुत सारी कंपनियां आपको सीधा लोन देती है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।