हिमाचल की जेल से भाग गया था यह अपराधी: पता बताने पर मिलेगा 1 लाख रुपए इनाम #news4
June 18th, 2022 | Post by :- | 132 Views

सिरमौरः हिमाचल प्रदेश पुलिस की गिरफ्त से 18 साल पहले फरार हुए वांछित अपराधी को पकड़ने के लिए अब पुलिस ने सोशल मीडिया के माध्यम से पोस्ट शेयर कर लोगों से मदद मांगी है। यही नहीं आरोपित की जानकारी देने वाले को पुलिस की ओर से 1 लाख रुपए की इनाम राशि प्रदान कि जाएगी।

हैदराबाद निवासी है आरोपित

इसकी जानकारी सिरमौर पुलिस ने बीते कल यानी वीरवार देर शाम इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट साझा कर के दी। यही नहीं आरोपित की जानकारी देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी। आरोपित का नाम श्यामल राव रेड्डी पुत्र रेडी है जो आंध्र प्रदेश के जिला पश्चमी गोदावरी के पुलिस थाना इलूरु कस्बा की 2-13-91 गांधी कालोनी वार्ड नंबर 34 का रहना वाला है।

होटल में की थी महिला की हत्या

बता दें कि दिसंबर 2001 में आरोपित रेडी ने अपने साथी संग मिलकर राजधानी शिमला के एक होटल में पुष्पा सूद नामक एक स्त्री की हत्या की थी। इस मामले में आरोपित को साल 2004 में फांसी की सजा सुनाई गई थी। परंतु इससे पहले ही आरोपित 16 अगस्त 2004 को नाहन जेल से फरार हो गया।

पहले भी हो चुका था फरार

जानकारियों की मानें तो आरोपित पहले भी पुलिस की गिरफ्त से आईजीएमसी शिमला के शौचालय से फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने हैदराबाद से धर दबोचा था। इसके बाद आरोपित को अंडर ट्रायल होने के कारण जून 2003 में नाहन जेल लाया गया था। जहां से आरोपित फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक बोलेः सूचना मिले तो करें संपर्क

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक जिला सिरमौर ओमापति जमवाल ने बताया कि अपराधी श्यामल राव रेडी की किसी को भी कोई सूचना मिले, तो वह पुलिस को दें, क्योंकि वह वांछित अपराधी है। उसके पकड़े जाने के बाद न्यायालय की प्रक्रिया पूरी होगी।

उन्होंने कहा कि यदि किसी के पास भी आरोपित से संबंधित कोई जानकारी है तो वह इस नंबर पर 01702- 222223 पर संपर्क कर सकते हैं। पुलिस ने सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखने की बात कही है साथ ही उसे एक लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।