हिमाचल के इस विधायक ने बांटे 20 हजार सैनिटाइजर, 300 जरूरतमंदों को दिया राशन
March 28th, 2020 | Post by :- | 457 Views

नूरपुर के विधायक राकेश पठानिया द्वारा कोरोना वायरस से निपटने के लिए बनाएं गए कंट्रोल रूम में शनिवार सुबह 20 हजार सैनिटाइजर की पहली खेप पहुंचे गई। विधायक राकेश पठानिया ने बताया नूरपुर क्षेत्र में पुलिस प्रशासन के माध्यम से लोगों को सैनिटाइजर वितरित किए जाएंगे। उन्होंने बताया 20 हजार और सैनिटाइजर का ऑर्डर दिया गया है। उन्होंने बताया 5000 सैनिटाइजर एसपी कार्यालय, 2000 जिलाधीश कार्यालय व 3000 सैनिटाइजर टांडा मेडिकल कॉलेज भेजे जा रहे हैं।

पठानिया ने कहा कि नूरपुर थाने में 200 व एसडीएम कार्यालय में 100 सैनिटाइजर भेजे जा रहे हैं। उन्होंने बताया नूरपुर अस्पताल में भी 200 सैनिटाइजर भेजे जा रहे हैं। पठानिया ने कहा कि नूरपुर में आवश्यक वस्तुओं की जो दुकानें खुल रही हैं, उन्हें भी 2-2 सैनिटाइजर दिए जाएंगे, ताकि वह अपने व ग्राहकों के सेनिटाइजर से हाथ साफ करवा सकें।

राकेश पठानिया ने कहा कि वह अपनी तरफ से पिछले दो दिनों में करीब 300 से ज्यादा अति निर्धन व दिहाड़ीदार परिवारों को राशन वितरित कर चुके हैं तथा यह अभियान अभी चल रहा है। पठानिया ने कहा कि वह स्वयं स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। उन्होंने कहा कि नूरपुर क्षेत्र में किया भी व्यक्ति को राशन की कमी नही आने दी जाएगी। विधायक इससे पहले भी गरीबों व असहायों की मदद के लिए तत्पर रहते हैं।

हिमाचल प्रदेश के अन्य विधायक भी एक एक माह का वेतन राहत फंड में देने की घोषणा कर चुके हैं, जबकि कइयों ने दे भी दिया है। इसके अलावा प्रदेश के चारों लोकसभा सांसदों ने भी कोरोना वायरस महामारी से निपटने व लोगाें को इस दौरान राहत देने के लिए निधि से दो करोड़ से ज्यादा पैसा जारी किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।