धर्मशाला विधानसभा परिसर में खालिस्तानी झंडा लगाने वाले जल्द होंगे गिरफ्तार : जयराम #news4
May 8th, 2022 | Post by :- | 94 Views

मंडी : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि धर्मशाला विधानसभा परिसर की दीवार पर खालिस्तान के झंडे लगाने वाले जल्द गिरफ्तार होंगे। पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। सरकार ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। सोलन के बसाल हैलीपैड पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि कुछ लोग हिमाचल में माहौल को बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन इसमें उन्हें कामयाबी नहीं मिलेगी। वहीं मंडी जिले में मुख्यमंत्री ने कहा कि इस समय मैं इस मामले पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि यह दौर लंबा चलने वाला नहीं है, हम ऐसी राष्ट्र विरोधी ताकतों को पकड़ लेंगे और सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाएंगे। उन्होंने कहा कि हिमाचल एक शांत राज्य है और यहां के लोग शांति बनाए रखें हम ऐसी ताकतों को ध्वस्त कर देंगे। हिमाचल में ऐसी घटनाओं को अंजाम देना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। इससे पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी के सर्किट हाऊस में लोगों की जनसमस्याएं भी सुनी और कुछेक का मौके पर ही समाधान कर दिया तथा अन्य के समाधान के संबंधित विभागों को निर्देश दिए। तत्पश्चात मुख्यमंत्री हवाई मार्ग से शिमला के लिए रवाना हो गए।

मुख्यमंत्री ने राधास्वामी सत्संग में लिया भाग
जयराम ठाकुर रविवार को सोलन में राधास्वामी के सत्संग में भाग लिया। उन्होंने कहा कि राधास्वामी के सत्संग के आना हमेशा अच्छा लगता है। इससे पहले कांगड़ा के परौर में आयोजित सत्संग में भी गए थे। सबसे अच्छी बात यह है कि यह बहुत अनुशासित है। सब लोगों ने अपने आप को अनुशासन में डाला है। राधास्वामी सत्संग ब्यास समाज के बीच में अच्छा काम कर रहा है। नशे से समाज को दूर करने में इनकी बहुत महत्वपूर्ण भूमिका रही है। सरकार तो काम कर ही रही है लेकिन इनके योगदान को भी नहीं भुलाया जा सकता। इस अवसर पर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा आयुष मंत्री डॉ. राजीव सहजल, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष रत्न सिंह पाल, भाजपा कार्यकारिणी सदस्य डॉ. राजेश कश्यप, राज्यपाल के सचिव विवेक भाटिया, डीसी सोलन कृतिका कुल्हरी, पुलिस अधीक्षक सोलन वीरेन्द्र शर्मा, भाजपा तथा भाजयुमो के पदाधिकारियों सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं अन्य गण्यमान्य उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।