पंचायत उपप्रधान को परिवार सहित मारने के लिए कुएं में मिला दी जहर की तीन बाेतलें, तीन लोग गंभीर #news4
June 25th, 2022 | Post by :- | 42 Views

जसूर : हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में पंजाब से सटे नूरपुर क्षेत्र में एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। पुलिस चौकी गंगथ के तहत आते गांव पुरानी गंगथ में एक कुएं में जहरीला पदार्थ मिला दिया गया। पंचायत के पूर्व उपप्रधान को परिवार सहित मारने का प्रयास किया गया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच तेज कर दी है। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार स्थानीय पंचायत के पूर्व उपप्रधान कुलदीप सिंह ने शिकायत दी कि उनके घर के समीप बने कुएं में किसी ने जहरीला पदार्थ मिलाकर उन्हें सपरिवार जान से मारने की कोशिश है।

घटना उस समय सामने आई, जब शनिवार सुबह घर वालों ने कुएं में लगाई गई विद्युत मोटर चलाकर सप्लाई अपने घर को ली और इस पानी का कुलदीप सिंह, रजनी देवी, संदीप सिंह, चंदीप सिंह ने सेवन भी कर लिया था। पानी में दुर्गंध आने पर जब कुएं की जांच की गई तो कुएं के अंदर दो जहरीली खाली बोतलें और एक खाली बोतल बाहर पाई गई। पानी के जहरीला होने और उसके सेवन से पूरे परिवार की तबीयत बिगड़ने लगी। सारे परिवार को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

कुलदीप सिंह, रजनी देवी और पूर्णिमा को डाक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल टांडा में शिफ्ट किया गया है, जबकि संदीप की हालत ठीक बताई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं फारेंसिक टीम ने भी मौके पर जाकर मुआयना किया है।

थाना प्रभारी नूरपुर ने मामले की पुष्टि की। उन्‍होंने बताया कुएं में जहरीला पदार्थ मिलाने के मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है, जबकि पानी का सेवन करने वाले परिवार के पांच लोगों का उपचार चल रहा है, जिनमें दो लोगों की हालत ठीक है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।