अमृतसर से परिवार संग चंबा जा रहे डॉक्टर की कार डमटाल में दुर्घटनाग्रस्त, तीन घायल
April 30th, 2020 | Post by :- | 175 Views

इंदौरा(30अप्रैल) उपमंडल इंदौरा के अंतर्गत पड़ते जालंधर पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर डमटाल मे शुक्रवार दोपहर लगभग 2:00 बजे हुई सड़क दुर्घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई बताया जा रहा है कि जब भी यह i20 कार मे सवार निवसी चंम्बा जिला से संबंध रखने वाले डॉक्टर हरजीत सिंह अमृतसर के हॉस्पिटल में कार्यरत हैं तथा वह अपने अपने माता के साथ चंबा जा रहे थे जब बह डमटाल के रांची मोड़ पर पहुंचे तो कार की गति ज्यादा होने के कारण उनका कार पर संतुलन बिगड़ गया जिसके कारण कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई l जिससे कि कार में सवार महिला जोगिंदर कौर घायल हो गई l सब इंस्पेक्टर रमेश बैंस पुलिस दल सहित दुर्घटना स्थल पर पहुंचे व साक्ष्य जुटाए l वही घायल महिला को एंबुलेंस से पठानकोट अस्पताल भिजवा दिया गया । घायलों की पहचान डाक्टर हरजीत सिंह, गुरचरण सिंह, जोगिंदर कौर निवासी सुल्तानपुर चंम्बा के रूप में हुई है।

कार सवार ने वताया कि हम आज सुबह चम्बा हिमाचल प्रदेश से कर्फयू पास बनाकर अमृतसर आपनी माता को लेकर गया था l जब वापस लेकर आ रहा था तो गुरदासपुर पंजाब पुलिस ने आगे नही आने दिया फिर वाया मुकेरिया होकर चम्बा जा रहा था तो तीखा मोड़ होने के चलते डमटाल रांची मोड़ पर कार पलट गई l पुलिस ने मोके पर पहुच कर घायल को पठानकोट अस्पताल भेज दिया है l

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।