सतरुंडी में बकरियों को बचाते खाई में गिरी जीप, तीन घायल #news4
June 28th, 2022 | Post by :- | 81 Views

तीसा : चम्बा-पांगी मार्ग पर सतरुंडी के पास एक जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में चालक समेत तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल तीसा पहुंचाया गया। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए मैडीकल कालेज एवं अस्पताल चम्बा रैफर किया गया है। यहां पर उपचार उपचार चल रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोमवार देर रात को एक जीप पांगी से तीसा आ रही थी। जीप में तीन लोग सवार थे। जब जीप सतरुंडी के पास पहुंची तो सड़क के बीच अचानक बकरियां आ गई। चालक द्वारा बकरियों को बचाने का प्रयास किया गया।

इस दौरान चालक ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया और वाहन खाई में जा गिरा। आसपास कुछ लोग वाहन गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। सतरुंडी में मोबाईल सिग्नल और कोई आवास नहीं होने के कारण हादसे में घायल हुए लोगों को निकालने में बहुत दिक्कत आई। कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को निकालकर पैदल आधे रास्ते तक पहुंचाया। वहां वाहन मिलने के बाद घायलों को तीसा अस्पताल पहुंचाया गया। डी.एस.पी. सलूणी मयंक चौधरी ने मामले की पुष्टि की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।