कुल्लू की पार्वती घाटी में रेव पार्टी, नशे के साथ तीन लाख की नकदी बरामद, दिल्ली, कर्नाटक व राजस्थान के पर्यटकों समेत आठ दबोचे #news4
June 26th, 2022 | Post by :- | 95 Views

कुल्लू : कुल्लू जिले की पार्वती घाटी में रेव पार्टी पर दबिश देकर पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें पांच पर्यटक भी शामिल हैं। इनसे 3,21,730 रुपये व विभिन्न नशीले पदार्थ भी बरामद हुए हैं। आयोजकों ने जन्मतिथि की पार्टी के नाम पर डीजे बजाने की अनुमति ली थी।

पुलिस को शनिवार को सूचना मिली थी कि शिल्हा में रेव पार्टी हो रही है। देर रात दबिश दी तो मौके पर 100 से अधिक लोग थे। छानबीन में पाया गया कि जन्मतिथि की पार्टी के लिए म्यूजिक बजाने की अनुमति कशिश गुल्याणी निवासी अलवर राजस्थान ने ली थी। इस दौरान दिल्ली निवासी हेमंत तोमर के कब्जे से 201 बोतल अंग्रेजी शराब व बीयर और 46 ग्राम चरस व 27,230 रुपये नकद भी बरामद हुए। यह शराब दिल्ली व अन्य राज्यों से लाई गई थी।

पार्टी के संचालक राजस्थान निवासी कशिश गुल्याणी से 6.43 ग्राम मिथाइल एनेडियोक्सी मेथामफेटामाइन (MDMA) व दो लाख नौ हजार रुपये बरामद किए गए हैं। रायसन निवासी धर्मेंद्र कुमार से 7.24 ग्राम चरस व 85,500 रुपये बरामद हुए है। कर्नाटक के पांच युवकों चेतन, संदेश, महमूद सूलेमान, रेहान तथा नितिन उजमली नीलकंठया के कब्जे से 35.09 ग्राम चरस, 0.18 ग्राम एमडीएमए तथा एक ग्राम एलएसडी पेपर बरामद किए गए।

ये हैं आरोपित

-हेमंत तोमर निवासी ज्योतिनगर, उत्तर पूर्वी दिल्ली।

-धर्मेंद्र कुमार निवासी रायसन तहसील व जिला कुल्लू।

-कशिश गुल्याणी निवासी कर्मचारी कालोनी अलवर जिला अलवर राजस्थान।

-संदेश ङ्क्षशदे निवासी 13647-ए, संगोली रयाना रोड, प्रथम क्रास, गांधीनगर, चलाकरे चित्रझा, कर्नाटक।

-चेतन कुमार निवासी कोर्ट के पीछे 21वां वार्ड बागपल्ली टाउन चिक्कबल्लापुर कर्नाटक।

-महमद सूलेमान निवासी 4/13 दूसरा मुख्य विद्यानगर चित्रडुग्गा कर्नाटक।

-मलिक रेहान निवासी 3683/1-ए, 46/48, 12वीं क्रास, सीकेएम हाउस, अंजनेया बडोवने, दावणगेरे, कर्नाटक।

-नितिन उज्जमली नीलकंठया निवासी हिरेजंबुरु शिवमोग्गा कर्नाटक।

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दबिश देकर मौके पर नशीले पदार्थों के साथ आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

-गुरदेव शर्मा, पुलिस अधीक्षक कुल्लू

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।