सोलन में गिरी तीन मंजिला इमारत, तीन लोग दबे, प्रशासन बचाव कार्य में जुटा #news4
November 23rd, 2021 | Post by :- | 79 Views

सोलन : हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में एक तीन मंजिला इमारत मंगलवार दोपहर को अचानक भरभरा कर गिर गई। बताया जा रहा है कि इामरत के मलबे में तीन लोग दबे हुए हैं, जिन्हें निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं। इमारत के गिरने के सचूना मिलने के बाद मौके पर बचाव व राहत कार्य प्रारंभ हो गया है। सोलन के परवाणु के सेक्टर-2 में तीन मंजिला इमारत गिरी है। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में कोई रहता नहीं था। एकाएक यह बिल्डिंग धंस गई।

जानकारी के अनुसार, यह एक बंद पड़ा उद्योग था, जिसकी हालत काफी जर्जर हो चुकी थी। इसमें मरम्मत का कार्य चल रहा था, जिसमें अधिक संख्या में मजदूर मौजूद हो सकते हैं, लेकिन अभी संख्या को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है। नगर परिषद परवाणु की अध्यक्ष अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर मौजूद है। दमकल कर्मचारी और पुलिस प्रशासन सभी राहत कार्य में जुटे है। नगर परिषद अध्यक्ष निशा शर्मा और पूर्व अध्यक्ष ठाकुर दास शर्मा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि कि बचाव कार्य चल रहा है। भवन में कितने लोग थे इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। घटना में जानी नुकसान कम से कम हो, इसके लिए आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।