जमानाबाद पंचायत के साथ लगता तीन किलोमीटर क्षेत्र सील, तीन लोग चिह्नित
May 6th, 2020 | Post by :- | 161 Views

जिला कांगड़ा के जमानाबाद में सामने आए कोरोना वायरस पॉजिटिव व्यक्ति के साथ दिल्ली से लौटे तीन लोगों की पहचान कर ली है। एक व्यक्ति वीरता का निवासी। दूसरा शख्स भी जमानाबाद का रहने वाला है, तीसरा शख्सस घयाना कला धर्मशाला का व चौथा शख्स देहरा के बनखंडी क्षेत्र का रहने वाला था।

कोरोना संक्रमित युवक व अन्य लोग डीएल 2सीएडी 7783 गाड़ी में सवार होकर आए थे। व्यक्ति का दिल्ली में 16 अप्रैल को कोरोना जांच हुई थी, जिसमें वह नेगेटिव पाया गया था।

जमानाबाद में कोरोना संक्रमित मरीज सामने आने पर कांगड़ा प्रशासन ने पंचायत के साथ लगते 3 किलोमीटर क्षेत्र को पूर्णतया सील कर दिया है। जिलाधीश कांगड़ा राकेश प्रजापति ने बताया अभी स्थानीय प्रशासन यह देख रहा है कि किस किस क्षेत्र को सील किया जाए, जिससे कोरोना संक्रमण दूसरे अन्य क्षेत्र में न फैल सके। बरहाल कांगड़ा शहर के लिए राहत की खबर है कि प्रशासन कांगड़ा नगर को इस सील क्षेत्र से बाहर रख रहा ,है जिसे बाजार खुले रहने की पूरी संभावना है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।