टिप्पर ने कुचला युवक , युवक की मौत, टिप्पर चालक फरार।
April 28th, 2019 | Post by :- | 117 Views

राजा का तालाब में रविवार सुबह लगभग साढ़े 11 के आसपास जसूर से रैहन की तरफ जा रहे एक बाइक सवार की टिप्पर के पिछले टायर के नीचे आने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मोहित महाजन (28) पुत्र अश्वनी कुमार निवासी सुजानपुर पठानकोट अपने निजी कार्य हेतु बाइक (PB 35W-2704) पर हैल्मेट पहनकर जसूर से रैहन की तरफ जा रहा था। इसी बीच राजा का तालाब में मेन चौक पर जब वह पहुंचा तो उसी समय ज्वाली की तरफ से आ रहे मिट्टी से भरे टिपर (HP 67-2723) ने रैहन की तरफ मुड़ते हुए उसे अपनी चपेट में ले लिया।

इस दौरान बस के इंतजार में खड़े लोगों द्वारा शोर मचाने के उपरांत चालक ने टिप्पर को पीछे किया परंतु तब तक बाइक सवार की टिप्पर के पिछले टायर के नीचे आने से मौत हो चुकी थी। हादसे के दौरान टिप्पर चालक टिप्पर को मौके पर छोड़कर भाग खड़ा हुआ। इस बाबत लोगों ने रैहन पुलिस चौकी को सूचित किया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी हंसराज ने मोहित कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर भेज दिया। वहीं टिप्पर को कब्जे में ले लिया है। एस.पी. कांगड़ा ने संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस टिप्पर चालक की तलाश करते हुए मामले की छानबीन कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।