नववर्ष-2020 के उपलक्ष्य पर कंडाघाट रेलवे स्टेशन पर पर्यटकों का स्वागत
January 1st, 2020 | Post by :- | 177 Views

नववर्ष, 2020 के उपलक्ष्य पर नेहरू युवा केन्द्र सोलन तथा रेलवे विभाग द्वारा सोलन जिला के कण्डाघाट रेलवे स्टेशन पर पर्यटकों का हिमाचली संस्कृति के साथ आज भव्य स्वागत किया गया। नेहरू युवा केन्द्र के स्वयंसेवियों द्वारा हिमाचली परम्परा व लोकगीतों के माध्यम से पर्यटकों का तिलक किया गया तथा उन्हें मिठाई वितरित की गई।
नेहरू युवा केन्द्र की समन्वयक ईरा प्रभात ने कहा कि नेहरू युवा केन्द्र एवं रेलवे विभाग द्वारा की गई इस पहल उद्देश्य पर्यटकों को स्वच्छता के बारे जागरूक करना तथा उन्हें प्रदेश की समृद्ध संस्कृति से परिचित करवाना है। उन्होंने कहा कि पर्यटकों को बताया गया कि नव वर्ष पर सोलन जिला सहित प्रदेश के अन्य पर्यटक स्थलों का आनंद लें तथा इस दौरान स्वच्छता का भी विशेष ध्यान रखा जाए ताकि इस पहाड़ी प्रदेश के पर्यावरण को भी सुरक्षित रखा जा सके।
रेलवे अधिकारी दिनेश शर्मा ने बताया की नव वर्ष का खास बनाने के लिए रेलवे विभाग तथा नेहरू युवा केन्द्र द्वारा पर्यटकों का हिमाचली परम्परा से स्वागत किया गया ताकि राज्य में नव वर्ष पर पर्यटकों की अधिक से अधिक आमद बढ़े।
इस अवसर पर नेहरू युवा केन्द्र के लेखाकार लेखराज कौशिक, कण्डाघाट प्रशिक्षण केन्द्र की अध्यापिका राधा शर्मा, अंजना, तारा तथा बड़ी संख्या में स्वयंसेवी उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।