15 जनवरी के शुक्र का मीन में गोचर, 3 राशियों पर होगी धन की बारिश
January 7th, 2023 | Post by :- | 89 Views
पंचांग के अनुसार शुक्र ग्रह 15 फरवरी 2023 में अपनी उच्च राशि मीन में रात्रि 8:12 को प्रवेश करेंगे, जिससे मालव्य राजयोग का निर्माण होगा। मीन राशि में बन रहे इस योग का सभी राशियों पर असर होगा लेकिन ज्योतिष विद्वानों के अनुसार 3 राशियों के लिए यह बेहद फायदेमंद है। इससे उन्हें आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। शुक्र के मीन में जाने से शुक्र और गुरु की युति भी बनेगी।
वर्ष 2023 में शुक्र ग्रह तीन बार मालव्य योग बनाएंगे। पहले मीन में प्रवेश करके, दूसरा वृषभ में प्रवेश करके और तीसरा तुला में प्रवेश करके। मीन में वे 15 फरवरी को प्रवेश कर रहे हैं, वृषभ में 6 अप्रैल को प्रवेश कर रहे हैं और इसके बाद 29 नवंबर 2023 में तुला राशि में प्रवेश करके यह राजयोग बनेगा।
इन राशियों को मिलेगा लाभ : इस राजयोग से पहले मिथुन, धनु, और मीन को लाभ होगा, इसके बाद दूसरे राजयोग से वृषभ, सिंह, वृश्चिक और कुंभ को लाभ होगा और तीसरे राजयोग से मेष, कर्क और मकर राशि को लाभ देगा।
इन तीन राशियों को होगा विशेष लाभ :
मिथुन राशि : आपके लिए मीन में शुक्र का गोचर आकस्मिक धन लाभ लेकर आएगा। आपकी कुंडली के 10वें भाव में यह गोचर हो रहा है इसलिए कार्यक्षेत्र में आप बहुत उन्नति करेंगे। नौकरी हो या व्यापार सभी में लाभ ही लाभ होगा। नौकरी नहीं है तो मिलने की संभावना बढ़ जाएगी।
कन्या राशि : आपकी राशि के सातवें भाव में शुक्र का गोचर दांपत्य जीवन में सुख और साझेदारी के व्यापार में बहुत लाभ देने वाला सिद्ध होगा। प्रेम संबंध में भी यह बहुत लाभकारी है। सेहत में भी सुधार होगा। आर्थिक रूप से आप सक्षाम होंगे।
तुला राशि : आपकी राशि के छठे भाव में शुक्र का गोचर रोग और शत्रुओं से ‍छुटकारा मिलेगा। नौकरी और व्यापार में उन्नति होगी। कोर्ट केस में विजयी होने की प्रबल संभावना है। आपको व्यापार में अचानक से धन की प्राप्ति होगी। नौकरी में वेतनवृद्धि के योग प्रबल हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।