दर्दनाक हादसा : बजौर में फोरलेन ब्रिज से नीचे गिरी कार, चालक सहित 2 की मौत #news4
June 21st, 2022 | Post by :- | 93 Views

कुल्लू : कुल्लू के बजौरा में फोरलेन ब्रिज के समीप हुई एक कार दुघर्टना में 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक को हल्की चोटें आईं हैं। उक्त कार में 3 लोग सवार थे। कार हादसे में मामूली रूप से घायल हुए मनीष पुत्र किशोरी लाल गांव नैलिनी डाकघर द्रेकड़ी तहसील सलूणी जिला चम्बा के अनुसार वह, मदन लाल व प्रकाश घूमने के लिए मदन लाल की गाड़ी आल्टो के टैन (HP29A-8294) में जिया गए थे।  कार को मदन लाल चला रहा था। जब ये लोग जिया से वापस अपने क्वार्टर बजौरा जा रहे थे तो समय रात 10.30 बजे के करीब बजौरा में फोरलेन ब्रिज के पास मदन लाल की लापरवाही से कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

जिस समय हादसा हुआ उस समय मनीष कार से पहले ही निकल गया, जिस कारण उसे हल्की-फुल्की चोटें आईं जबकि कार चालक मदन लाल पुत्र बचन सिंह निवासी गांव खुदर डाकघर बस्सी तहसील जोगिन्द्रनगर जिला मंडी तथा प्रकाश पुत्र ध्यानू राम निवासी गांव जलोह डाकघर द्रेकड़ी तहसील सलूणी जिला चम्बा कार के साथ पुल से करीब 40 फुट नीचे गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद घायल मदन लाल को इलाज कुल्लू अस्तपताल तथा प्रकाश को सीएचसी नगवाईं ले जाया गया, जहां दोनों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। जानकारी के अनुसार मदन लाल बतौर बैल्डर तथा प्रकाश बतौर कुक एनकेसी कंपनी बजौरा में कार्यरत थे। वहीं पुलिस थाना भुंतर की टीम ने शवों को कब्जे में लेकर कुल्लू अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया तथा
हादसे को लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।