दर्दनाक हादसा: 2 वाहनों की भिड़ंत में 7 लोग जख्मी #news4
June 2nd, 2022 | Post by :- | 114 Views

नूरपुर: नूरपुर थाना के तहत राष्ट्रीय राजमार्ग 154 पर 24 मील में सड़क हादसे में 2 वाहनों की भिड़ंत में 7 लोग घायल हो गए। घायलों में एक बच्चे की हालात नाजुक बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार नूरपुर में पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर 24 मील के नजदीक पैट्रोल पंप के पास 2 कारें आपस में टकरा गईं। गाड़ी सवार परिवार ककीरा से बगलामुखी (कोटला) माता के दर्शन के लिए जा रहा था जबकि दूसरी गाड़ी कांगड़ा से पठानकोट की ओर से जा रही थी। इस दौरान हाईवे पर दोनों में भिड़ंत हो गई।

इस हादसे में 7 लोग घायल हो गए जिन्हें नजदीकी नूरपुर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। हादसे में राम प्रसाद पुत्र सोभाकर शर्मा (57), सीमा देवी पत्नी राम प्रसाद (34), लक्षित पुत्र राम प्रसाद (8), अभनिश शर्मा पुत्र राम प्रसाद (7), दृष्टि पुत्री नरेंद्र शर्मा (9), ड्राइवर अनूप पुत्र तिलक राज गांव भटियात (30) शामिल हैं। इसमें एक बच्चे लक्षित की हालात नाजुक है, जिसे टांडा रैफर कर दिया गया है। दूसरी गाड़ी के चालक अनवर अली पुत्र हुसैन बक्श (65) निवासी पठानकोट का इलाज सिविल अस्पताल नूरपुर में चल रहा है। इस दुर्घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।