दर्दनाक हादसा : कंदरोडी में बाइक-ट्रक की टक्कर, 2 युवकों की मौत #news4
April 21st, 2022 | Post by :- | 125 Views

डमटाल : थाना डमटाल के तहत गांव कंदरोड़ी में बाइक व ट्रक के बीच हुई टक्कर में 2 युवकों की मौत हो गई।  इस हादसे में ट्रक चालक को भी चोटें आईं, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार पंचायत शेखुपुर के गांव बाई अट्टारिया तहसील इंदौरा निवासी तुषार पुत्र जोहल व कुलदीप सिंह पुत्र गुलजार सिंह बाइक पर सवार होकर शेखुपुर चौक की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वे कंदरोड़ी पैट्रोल पम्प के समीप पहुंचे तो सामने से आ रहे पोल्ट्री फार्म के ट्रक के साथ उनकी बाइक की टक्कर को गई। दुर्घटना के बाद गम्भीर अवस्था में दोनों युवकों को पठानकोट अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं डीएसपी नूरपुर सुरिन्द्र शर्मा ने बताया कि दुर्घटना में शामिल वाहनों को कब्जे में ले लिया है तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई कर रही है।

सड़क किनारे पार्क वाहन बने दुर्घटना का कारण

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जहां हादसा हुआ वहां सेल उद्योग में बाहरी राज्यों से आने वाले बड़े-बड़े मल्टी एक्सल वाहनों की लंबी कतारें लगी रहती हैं। वहीं सड़क किनारे पार्क वाहनों से बाइक सवार युवाओं को सामने से आ रहा ट्रक दिखाई नहीं दिया, जिस कारण दोनों युवक मौत का ग्रास बन गए। लोगों ने सेल उद्योग प्रबन्धन के खिलाफ भी मामला दर्ज करने की मांग पुलिस से की है।

विधायक रीता धीमान ने जताया शोक

विधायक रीता धीमान ने दुर्घटना में युवाओं की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। वहीं सड़क किनारे खड़े किए जा रहे वाहनों पर प्रशासन को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।