दर्दनाक हादसा : 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 2 लोगों की मौके पर मौत #news4
October 15th, 2021 | Post by :- | 569 Views

सराज क्षेत्र के अंतर्गत चिऊणी के समीप ढेली नाले में एक कार के गहरी खाई में लुढ़कने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल जंजैहली में भर्ती करवा दिया गया है। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों की सहायता से मृत व्यक्तियों के शवों को गहरी खाई से निकाल कर कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को ग्राम पंचायत थरजुण से मायके पक्ष के लोग ग्राम पंचायत चेत के बनसारी गांव में एक शादी समारोह में जा रहे थे। शादी समारोह से महज 2 किलोमीटर का सफर शेष रहने के दौरान कार (एचपी 32ए-6955) ढेली मोड़ पहुंचते ही अचानक अनियंत्रित होकर करीब 300 मीटर की गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार में सवार 4 लोगों में 2 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है जबकि 2 गंभीर घायल हो गए। हादसे से खुशियों भरा माहौल चंद मिनटों में गमगीन हो गया और समारोह में शामिल होने वाले लोगों को बीच रास्ते से लौटना पड़ा।

हादसा उस वक्त घटित हुआ जब मायके पक्ष की ओर से गई अन्य गाड़ियां साथ-साथ जा रही थीं। कार के दुर्घटनाग्रस्त होते ही सभी गाड़ियां घटनास्थल पर रुक गईं और वाहनों में सवार लोग बचाव कार्य में जुट गए। उन्होंने हादसे में घायल लोगों को समय पर निकाल कर उपचार के लिए भर्ती करवाया। कार में सवार सभी लोग एक ही गांव से बताए गए हैं।

पुलिस ने कार हादसे में मारे गए लोगों की पहचान कमल किशोर (39) पुत्र सूरत राम , हेमराज (28) पुत्र रूप लाल के रूप में की है जबकि घायलों में लक्ष्मण पुत्र रेलु राम, लीलमणी पुत्र अमर सिंह निवासी मझार सडाण तहसील चच्योट शामिल हैं। पुलिस थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि घायलों का उपचार चला हुआ। पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिवार को सौंप दिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।