दर्दनाक हादसा : ऊना के झलेड़ा में कबाड़ के गोदाम में धमाका, व्यक्ति के उड़े चिथड़े #news4
August 30th, 2022 | Post by :- | 76 Views

ऊना  : ऊना जिला मुख्यालय के साथ सटे झलेड़ा स्थित कबाड़ के एक गोदाम में रहस्यमयी ढंग से ब्लास्ट हो गया। हादसे के दौरान गोदाम में काम कर रहे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक 45 वर्षीय राजेंद्र कुमार उर्फ काका इसी गांव का निवासी बताया गया है। कबाड़ के इस गोदाम का मालिक अश्विनी कुमार उपमंडल मुख्यालय अंब के कोर्ट में किसी मुकद्दमे की सुनवाई के लिए गया था, जहां उसे दूरभाष से इस घटना के बारे में पता चला। इसके बाद वह फौरन मौके पर पहुंच गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजेंद्र कुमार रोजमर्रा की तरह कबाड़ के गोदाम में काम कर रहा था। वह पिछले करीब 12 वर्षों से इसी गोदाम में काम कर रहा था।

मंगलवार को भी घटना के दौरान जब वह स्क्रैप को तोड़ रहा था उसी दौरान एक धमाका हुआ, जिसके चलते राजेंद्र कुमार 15 फुट ऊपर टीन के शैड से टकराने के बाद नीचे गिरा। बताया जा रहा है कि धमाका इतना जोरदार  था कि राजेंद्र के चिथड़े उड़ गए और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। एडिशनल एसपी प्रवीण कुमार धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे के कारणों की जांच के लिए फॉरैंसिक टीम की मदद ली जा रही है। घटना के संबंध में कबाड़ के इस गोदाम में घटना के दौरान काम कर रहे अन्य लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पताल भेजा दिया है तथा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।