दर्दनाक हादसा : नग्गर-रूमसु सड़क पर खाई में गिरा वाहन, एक की मौत #news4
August 14th, 2022 | Post by :- | 70 Views

नग्गर : ग्राम पंचायत नग्गर के अंतर्गत नग्गर-रूमसु सड़क पर एक वाहन के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार वाहन (HP 01K-5434) नग्गर से रूमसु की तरफ जा रहा था। जैसे ही वाहन रोरिक आर्ट गैलरी से थोड़ा से आगे पहुंचा तो अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से काफी नीचे नाले में गिर गया, जिसके चलते वाहन में सवार रूमसु निवासी राजकुमार (63) व वाहन चालक नग्गर निवासी सुशांत गम्भीर रूप से घायल हो गए।

हादसे का पता चलते ही आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे तथा नाले में उतर कर घायलों को रैस्कयू किया। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने राजकुमार को मृत घोषित कर दिया जबकि वाहन चालक को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू रैफर कर दिया है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि थाना पतलीकूहल की टीम मौके पर पहुंच गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।