दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, 2 युवकों की मौके पर मौत #news4
December 9th, 2021 | Post by :- | 417 Views

नूरपुर : पुलिस थाना नूरपुर के अंतर्गत पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग के बौड़ में बीती रात एक दर्दनाक हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराने के बाद सड़क से बाहर जा गिरी। इस हादसे में 30 वर्षीय सुशील कुमार पुत्र अंचल सिंह तथा 25 वर्षीय कपूरदीन पुत्र शरीफदीन निवासी कुलाहन तहसील नूरपुर की मौत हो गई है। दोनों युवक एक ही गांव के रहने वाले थे और शराब के ठेके पर काम करते थे। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार घटना बुधवार रात 11 बजे के आसपास की बताई जा रही है। दोनों युवक शराब के ठेके पर काम करते थे और रात को छुट्टी कर बाइक पर सवार होकर जसूर से बौड़ की ओर आ रहे थे। इस दौरान बौड़ में बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। टक्कर काफी जोरदार थी व हादसे में दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए व कुछ देर में दोनों ने दम तोड़ दिया।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही जांच अधिकारी महिंद्र पाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने मौके से साक्ष्य जुटाकर दोनों शवों को नूरपुर के सिविल अस्पताल स्थित शव गृह पहुंचाया। वीरवार सुबह दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। थाना प्रभारी नूरपुर कल्याण सिंह ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने धारा 279, 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घटना के क्या कारण रहे, इस बारे आगामी जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।