मणिकर्ण में दर्दनाक सड़क हादसा, पति-पत्नी की मौके पर मौत #news4
December 1st, 2021 | Post by :- | 110 Views

कुल्लू : जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के तहत सरसाड़ी-चौंग सड़क पर एक जीप खाई में लुढ़क गई। इस हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई है। पुलिस की टीम ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल भेज दिया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम के समय  सरसाड़ी-चौंग रोड पर गोबर से भरी हुई जीप (HP 34B-0407) जा रही थी। जीप को राजेन्द्र निवासी गांव चौंग चला रहा था। इसी गाड़ी में लुदर चन्द निवासी गांव शारनी अपनी पत्नी द्रोपती देवी के साथ बैठा हुआ था।

इस दौरान अचानक जीप चालक राजेन्द्र ने गाड़ी पर से नियन्त्रण खो दिया, जिसके चलते नीचे गाड़ी ढांक की तरफ पलट गई। यह जीप सड़क से करीब 150 मीटर नीचे जंगल में गिरी व चीड़ के पेड़ में फंस गई। इस हादसे में लुदर चन्द व उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि जीप चालक राजेन्द्र घायल हो गया। पुलिस ने चालक को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस ने चालक पर लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।