शहीद कैप्टन मृदुल शर्मा को दी श्रद्धांजलि #news4
January 1st, 2022 | Post by :- | 149 Views

हमीरपुर : सेना मेडल (शौर्य) से अलंकृत बलिदानी कैप्टन मृदुल शर्मा के शहीदी दिवस पर शनिवार को उपायुक्त देबाश्वेता बानिक ने कैप्टन मृदुल शर्मा की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर एडीएम जितेंद्र सांजटा, एसडीएम डा. चिरंजी लाल चौहान, सहायक आयुक्त रमन घरसंगी, तहसीलदार डा. अशोक पठानिया, डीआरडीए के परियोजना अधिकारी केडीएस कंवर, जिला सूचना विज्ञान अधिकारी विनोद गर्ग, अन्य अधिकारियों-कर्मचारियों में नगर परिषद अध्यक्ष मनोज मिन्हास, कैप्टन मृदुल शर्मा के भाई डा. मुकुल शर्मा और ग्वालियर से नायब सूबेदार अशोक कुमार के नेतृत्व में आई एडी रेजिमेंट की टुकड़ी ने भी बलिदानी कैप्टन मृदुल शर्मा को नमन किया। कैप्टन मृदुल शर्मा एक जनवरी 2004 को जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में बहादुरी के साथ लड़ते हुए शहीद हो गए थे। बहादुरी के लिए उन्हें मरणोपरांत सेना मेडल (शौर्य) से अलंकृत किया गया था। 2004 में आतंकियों से लोहा लेते हुए पिया था शहादत का जाम

स्टेट बार काउंसिल के सदस्य एडवोकेट रोहित शर्मा ने भारत मां के वीर सपूत कैप्टन मृदुल शर्मा के बलिदान दिवस पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर रोहित शर्मा ने बताया कि पहली जनवरी 2004 में कश्मीर में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए कैप्टन मृदुल शर्मा ने शहादत का जाम पिया था। शहादत के बाद उन्हें गैलंट्री अवार्ड से सम्मानित किया गया। उनके इस सर्वोच्च बलिदान के लिए समस्त भारतवासी उनके एवं उनके परिवार के हमेशा ऋणी रहेंगे। इस अवसर पर भारतीय सेना के अधिकारी, शहीद कैप्टन मृदुल शर्मा के अनुज प्रोफेसर मुकुल रतन शर्मा, स्वतंत्रता सेनानी संघ के प्रदेश अध्यक्ष पुरुषोत्तम कालिया, पूर्व पार्षद राजेश चौधरी ,पूर्व पार्षद अनिल चौधरी, रंजीत सिंह, राजेश शर्मा ,संजय ठाकुर, राजेश कुमार, अमित शर्मा, संदीप गौतम, कांग्रेस सोशल मीडिया कोआर्डिनेटर अखिलेश चौधरी, अश्विनी लंबरदार आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।