मुख्य रास्ते पर गढ्डा खोद बढ़ाई परेशानी #news4
January 28th, 2022 | Post by :- | 88 Views

सुजानपुर : विकास खंड सुजानपुर की ग्राम पंचायत चबूतरा में सरकारी भूमि में आने वाले रास्ते को उखाड़ दिया गया है। जेसीबी से मुख्य सड़क पर गढ्डा बनाकर लोगों को भी परेशानी में डाला गया है। वर्तमान में स्थिति यह है कि मुख्य सड़क पर वाहनों की आवाजाही न होने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, जबकि ऐसा काम किसी और ने नहीं खुद पंचायत प्रतिनिधि की ओर से किया गया है।

उक्त व्यक्ति ने जेसीबी लगाकर यह रास्ता क्यों अखाड़ा है इसको लेकर खंड विकास अधिकारी की ओर से कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

आरोपित पंचायत प्रतिनिधि को नोटिस के माध्यम से जवाब देने के लिए कहा गया है। विकास खंड सुजानपुर की ग्राम पंचायत चबूतरा में पंचायत के मुख्य रास्ते को पंचायत के माध्यम से बनाने का कार्य शुरू किया गया है। कार्य शुरू होने के बाद कच्ची सड़क पर वाहनों की आवाजाही शुरू हो गई थी। उन लोगों के घरों तक दोपहिया वाहन एवं गाड़ियां पहुंचनी भी शुरू हो गई थी, लेकिन पंचायत के ही एक व्यक्ति ने पूरे गांव के लोगों को मुसीबत में डाल दिया। संबंधित विषय पर पंचायत के लोगों ने इस पर पंचायत एवं खंड विकास अधिकारी से मांग की है कि जिस किसी ने भी मुख्य रास्ते पर यह कारनामा किया है उस पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। संबंधित विषय पर खंड विकास अधिकारी निशांत शर्मा ने बताया कि पंचायत प्रतिनिधि या अन्य किसी ने भी ऐसा कार्य किया है उस पर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के माध्यम से मामला दर्ज करवाया जा रहा है। अधिकारी ने पंचायत प्रधान एवं सचिव को निर्देश दिए हैं कि जिस किसी पंचायत ने ऐसा किया है उसे नोटिस जारी करे एवं लोगों से बातचीत करके आगामी कार्रवाई अमल में लाएं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।