ट्रक ने कुचला बाईक सवार, मौक़े पर मौत पुलिस ने मौक़े पर पहुँच क़ब्ज़े में लिया ट्रक
August 27th, 2019 | Post by :- | 150 Views

मंगलवार को हमीरपुर- जाहू मार्ग पर स्थित कैहरवीं चौक में ट्रक ने बाईक सवार को कुचल दिया। इस दुर्घटना में बाईक सवार युवक की मौक़े पर ही मौत हो गयी। युवक की पहचान लक्की पुत्र भूमि चंद गाँव कैहरवीं तहसील भोरंज के रूप में हुई है। 25 वर्षीय मृतक लक्की अविवाहित था तथा दिहाड़ी मजबूरी करता था । इसके पिता भूमि चंद गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। स्थानीय युवक गौरव शर्मा ने बताया कि मंगलवार को लक्की अपने गाँव से मामा के घर अमनेड दिहाड़ी के लिए निकला लेकिन कुछ दूरी पर ही ट्रक की चपेट में आ गया और मौक़े पर ही मौत हो गयी। घटना की सूचना आग की तरह फैल गयी और मौक़े पर सैंकड़ों लोग एकत्रित हो गये। इसी दौरान पुलिस मौक़े पर पहुँच गयी। पुलिस ने ट्रक को क़ब्ज़े में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।
वहीं डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि मंगलवार को कैहरवीं चौक पर ट्रक नंबर एचपी 10बी -1961 व बाइक नंबर एचपी74-ए 1521 की टक्कर हुई जिसमें बाइक चालक लकी कुमार उम्र 25 साल पुत्र भूमि चंद की मौक़े पर मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि मृतक का पोस्टमोर्टम करवाया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।