बनखंडी में क्रैश बैरियर से टकराया ट्रक, चालक की मौत #news4
August 26th, 2022 | Post by :- | 61 Views

हरोली : ऊना-होशियारपुर मुख्य मार्ग के पहाड़ी क्षेत्र बनखंडी में हुए सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार वीरवार देर रात होशियारपुर से ऊना की ओर ट्रक जैसे ही बनखंडी में उतराई के पड़ाव पर आया तो अचानक मोड़ पर चालक ट्रक पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। इसके चलते ट्रक खाई की ओर लगे क्रश बैरियर से टकरा गया। सड़क पर आ रहे राहगीरों ने हादसे में घायल ट्रक चालक को वाहन से बाहर निकाला और ऊना अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना की जानकारी मिलते ही पंडोगा चौकी के प्रभारी रणजीत सिंह ने टीम सहित मौके का मुआयना करने के बाद अस्पताल का रुख किया।

डाॅक्टर ने घायल चालक काे प्राथमिक उपचारके बाद पीजीआई रैफर कर दिया लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक की पहचान अजय कुमार (24) निवासी सिंगलीवाला जिला होशियारपुर के रूप में हुई है। मामले की पुष्टि डीएसपी अनिल कुमार ने की है। गौरतलब है कि सड़क किनारे अगर क्रैश बैरियर न लगा होता तो वाहन सीधे खाई में लुढ़क सकता था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।