तुनुहट्टी पुलिस चैक पोस्ट पर पुलिस का कड़ा पहरा #news4
May 9th, 2022 | Post by :- | 103 Views

तुनुहट्टी : प्रदेश विधानसभा धर्मशाला के द्वार पर  झंडे लगाए जाने वाली घटना के बाद प्रदेश की सीमाओं पर पुलिस का पहरा और कड़ा हो गया है सोमवार को जिला चम्बा के प्रवेश  द्वार तुनुहट्टी पुलिस चैक पोस्ट पर भी पुलिस दल को सतर्क कर दिया गया। वैसे तो प्रवेशद्वार पर पुलिस वाहनों की रूटीन जांच प्रक्रिया को अंजाम देने में जुटी रहती है, लेकिन कभी कबार कुछ खास आदेशों के चलते पुलिस दल वाहनों की जांच शुरू हो जाती है।

सोमवार को भी उच्च अधिकारियों के नए आदेशों के अनुसार  प्रवेशद्वार में भी पुलिस दल बाहरी राज्यों से आने वाले वाहनों की गंभीरता से जांच पड़ताल में जुटी रही। डी.एस.पी. डल्हौजी विशाल वर्मा मौके पर पहुंचे और काफी देर तक यहां रहे। इसके अलावा पुलिस दल  ने वाहनों के दस्तावेज को भी जांचा, ताकि बाहरी राज्यों से आने वाला कोई भी उपद्रवी जिला में प्रवेश कर किसी अप्रिय घटना को अंजाम न दे सके। पुलिस दल द्वारा प्रवेशद्वार पर आने जाने वाले दोपहिया और चौपहिया  वाहन चालकों के दस्तावेज व हैलमेट न होने पर वाहन चालकों के चालान भी काटे गए। उधर,  डी.एस. पी. डल्हौजी विशाल वर्मा ने बताया कि विधानसभा के द्वार पर  झंडे लगाए जाने वाली घटना को देखते हुए उच्च अधिकारियों के निर्देशों अनुसार प्रवेशद्वार पर पुलिस का पहरा कड़ा कर दिया है, ताकि जिला में इस प्रकार की कोई भी घटना घटित न हो सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।