जोगेंद्रनगर में कोविड नियमों के उल्लंघन पर दो शैक्षणिक अकादमियों के काटे हजारों रुपये के चालान #news4
January 13th, 2022 | Post by :- | 58 Views

जोगेंद्रनगर : जोगेंद्रनगर में कोविड नियमों के उल्लंघन पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए दो शैक्षणिक अकादमियों के चालान काटकर 4000 रुपये जुर्माना वसूला। बस अड्डा परिसर में बिना मास्क घूम रहे लोगों को लताड़ लगाई।

पुलिस की इस कार्रवाई के बाद काफी समय तक शहर में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में शैक्षणिक अकादमियों में मौजूद विद्यार्थियों ने भी अपने-अपने घरों का रुख कर लिया। वीरवार सुबह करीब 11 बजे पुलिस की कई टीमों ने औचक निरीक्षण कर पहले शैक्षणिक अकादमियों में दबिश दी तो वहां विद्यार्थी पहुंचे हुए थे। पुलिस ने उन्हें घर भेजा। संबंधित अकादमी के प्रबंधकों को आनलाइन शिक्षा ग्रहण करवाने की हिदायत दी।

सब इंस्पेक्टर हेमराज सैनी की अगुआई में यह कार्रवाई की गई। थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने बताया कि स्थानीय प्रशासन के आदेशों की पालना करते हुए चार शैक्षणिक अकादमियों में पुलिस की टीम ने दबिश देकर जब व्यवस्था जांची तो दो अकादमियों में अभ्यर्थी मिले। प्रशासन की सख्ती के बाद वीरवार को प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों ने भी प्रशासन को लिखित पत्र सौंप कर उनकी पढ़ाई पर भी ध्यान देने की गुहार लगाकर शैक्षणिक अकादमियों में कोविड प्रोटोकोल के तहत शिक्षा ग्रहण करने की अनुमति प्रदान करने की मांग की।

उपायुक्त मंडी ने जोगेंद्रनगर पहुंच कोरोना के हालात का लिया जायजा

उपमंडल में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए उपायुक्त मंडी अरिंदम चौधरी ने कोविड के हालात के समीक्षा की। एसडीएम डा. मेजर विशाल शर्मा को कोविड के नियमों की अनुपालना पर लोगों में जागरूकता फैलाने के साथ सरकारी आदेशों के उल्लंघन पर कार्रवाई करने के आदेश दिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।