अवैध शराब लाहण सहित 2 गिरफ्तार
May 24th, 2019 | Post by :- | 499 Views
इंदौरा क्षेत्र में नशे की तस्करी का कारोबार करने वालों की धरपकड़ करने के लिए छेडे गए विशेष अभियान को जारी रखते हुए आज थाना इंदौरा के प्रभारी सुरिंदर धीमान की अगुवाई में  एएसआई विपन कुमार सहित पुलिस पार्टी ने गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिलने पर इन्दौरा के अंतर्गत पड़ते दो गाँवो में दो लोगो को उनके घरों से ही नजायज शराब सहित पकड़ने में सफलता हासिल की है ।
 इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस थाना इंदौरा के प्रभारी सुरिंदर  धीमान ने बताया के आज बाद दोपहर  अपनी पुलिस पार्टी सहित मलाहाडी से रैहन रोड पर गश्त पर थे । इस दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली के  ड़ूहग( मलाहाडी ) गाँव में एक व्यक्ति अपने ही घर मे  नजायज शराब बेचने का कारोबार कर रहा है । गुप्त सूचना के आधार बताए गए घर मे  दबिश दी और मौके पर एक व्यक्ति को उसके घर मे ही  40 हजार मिलीलीटर नजायज शराब सहित काबू किया गया। आरोपी की पहचान आँचल पुत्र विद्यासागर गाँव ड़ूहग मलाहड़ी  थाना इंदौरा के रूप में हुई है ।
  वहीँ एक अन्य मामले में थाना प्रभारी इन्दौरा ने टीम सहित गुप्त सूचना के आधार पर गाँव दीनी में एक घर मे दबिश दी और अमन कुमार उर्फ देव( उम्र 20 ) पुत्र चंदन निवासी दीनी से उसके घर मे रखी एक अलमारी से  40 हजार मिलीलीटर नजायज शराब के केन सहित काबू करने में सफलता हासिल की है । पुलिस ने नजायज शराब के जखीरे को कब्जे में लेकर दोनो आरोपियों के खिलाफ थाना इन्दौरा में मामला दर्ज करके आगामी करवाई शुरू कर दी है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।