कर्फ्यू के बीच बंदूक और खुखरी के साथ दो गिरफ्तार
April 7th, 2020 | Post by :- | 236 Views
हिमाचल के सोलन जिले के बीबीएन में कर्फ्यू के बीच बंदूक और खुखरी के साथ पुलिस ने दो लोगों को दबोचा है। पुलिस को सूचना मिली कि बंदूक और खुखरी लेकर कुछ लोग खोलबेली जंगल की ओर गए हैं। जिस पर मुख्य आरक्षी दीवान चंद की अगुवाई में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जहां दो लोगों को बाइक पर सवार होते हुए पाया। इनमें से एक के हाथ में बंदूक और खुखरी थी। एक व्यक्ति बाइक चला रहा था। बंदूक और खुखरी के साथ पकड़े शख्स ने अपना नाम राकेश कुमार पुत्र भल्ला राम और बाइक चालक ने अपना नाम राजेश कुमार पुत्र तुलसी राम निवासी गांव बेलीखोल तहसील बद्दी बताया। पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने कहा कि इन लोगों ने कोरोना वायरस के बीच जारी किए गए आदेशों की अवहेलना की है। पुलिस ने मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कई दिनों से इधर-उधर घूम रहा था व्यक्ति, केस दर्ज

घर में आइसोलेट किए लोग इधर-उधर धूमने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे ही आस्ट्रेलिया से लौटे एक व्यक्ति की पुलिस ने सीडीआर और टावर लोकेशन से जांच की तो उसकी लोकेशन घर की जगह बीबीएन के कई इलाकों में मिली है। पुलिस ने आस्ट्रेलिया से आए इस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस के अनुसार दिनेश कुमार को 17 मार्च से 14 अप्रैल तक अपने घर पर ही रहने की हिदायत दी गई थी।

जब इसके मोबाइल फोन की सीडीआर और टावर लोकेशन निकाली गई तो इस दौरान वह यहां से वहां कई जगहों पर घूमता हुआ पाया गया। 17 मार्च से लेकर 3 अप्रैल तक इसकी लोकेशन सौड़ी भूमियां, दत्तोवाल, तारा देवी मंदिर, चुहूवाल, सौड़ी भूमियां, पिंजौर कालका मढ़ांवाला, हरियाणा, ईच्छाधारी, मानपुरा ठेडा में पाई गई। पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने कहा कि मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।